बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना उन एक्टर्स में से हैं जिन्हें अलग तरह के रोल और फिल्में करने के लिए जाना जाता है। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विकी डोनर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से अब तक के अपनी 7 साल के करियर में उन्होंने कई तरह के रोल निभाए हैं। अंधाधुन और दम लगा के हईशा जैसी फिल्में करने वाले एक्टर ने अपनी अलग पहचान बनाई है। 


आयुष्मान की एक्टिंग और उनकी फिल्मों के लाखों फैंस हैं लेकिन यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में देखने की इजाजत नहीं है। इस बात का खुलासा हाल ही में आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में किया कि उनके बच्चों को यह इजाजत नहीं है कि वो उनकी फिल्में देखें। उन्होंने कहा कि वो गली बॉय देखेंगे, वरुण धवन की फिल्में देखेंगे या दूसरी कोई भी फिल्म देखेंगे। आयुष्मान ने कहा कि हर फिल्म में किसिंग सीन होते हैं और यह सही नहीं है कि वो अपने पिता को किसी और महिला को किस करते देखें। 


इसके अलावा आयुष्मान ने कहा कि एक और वजह से वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे उनकी फिल्में देखें, वो नहीं चाहते कि मेरे बच्चे मुझसे स्टार की तरह व्यवहार करें। उन्होंने कहा कि हालांकि उनके बच्चों को पता कि वो स्टार हैं क्योंकि पैपराजी हर तरफ उन्हें फॉलो करते हैं। पहले यह सब बहुत अजीब लगता था लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो गई है। उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। बता दें कि आयुष्मान नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं और वो चाहते हैं कि उनके बच्चे नॉर्मल जिंदगी जिएं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 शामिल है। ड्रीम गर्ल में उनके साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आएंगी। वहीं आर्टिकल 15 में उनके साथ ईशा तलवार और सयानी गुप्ता दिखेंगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: