इस साल अप्रैल में रिलीज हुई करण जौहर की मचअवेटेड मूवी कलंक के बॉक्स ऑफिस बिजनेस ने कई फिल्म मेकर्स को सबक सिखाया है। लंबी चौड़ी स्टारकास्ट से सजी ग्रैंड स्केल मूवी को सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसना पड़ा। कलंक की असफलता पर आलिया भट्ट का रिएक्शन आ चुका है। अब पहली बार वरुण धवन ने भी कलंक के फ्लॉप होने पर बयान दिया है।


वरुण धवन ने अपने 32वें जन्मदिन पर एक वीडियो जारी कर कलंक के बॉक्स ऑफिस पर ना चलने का दुख जताया। उनका कहना है कि मैं दुखी हूं क्योंकि मेरी हालिया रिलीज वैसी नहीं गई जैसा मैंने सोचा था। सच कहूं तो इसने मुझे बहुत इफेक्ट किया है। मुझे नहीं पता कैसे रिएक्ट करना है। बहुत लोगों ने कहा कि अपनी परेशानी को दिखाओ मत। लेकिन ये मुझे समझ नहीं आता है कि ऐसे कैसे बिहेव करना है।

Image result for varun dhawan images

वरुण ने यह भी कहा कि असफलता जिंदगी का हिस्सा है। लेकिन मेरे दोस्तों ने मेरा साथ दिया। वो मेरे पास आए और कहा चलो बैग पैक करो. जब मैंने उनसे पूछा कि कहां जा रहे हैं तो उन्होंने मुझे बताया थाईलैंड। वीडियो में वरुण धवन अपने दोस्तों संग मस्ती और एंजॉय करते नजर आए।


आपको बता दें कि कलंक का लाइफटाइम कलेक्शन भारतीय बाजार में 74.23 करोड़ रुपये है। इससे पहले आलिया भट्ट ने कलंक के फ्लॉप होने पर कहा था कि जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है। मैं अपनी फिल्म का विश्लेषण नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है। अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी। इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: