Indiaherald Group of Publishers P LIMITED

X
close save
crop image
x
TM
Thu, Jun 27, 2019 | Last Updated 4:09 am IST

Menu &Sections

Search

'सड़क 2' से आलिया के किरदार का खुलासा

 'सड़क 2' से आलिया के किरदार का खुलासा
'सड़क 2' से आलिया के किरदार का खुलासा
http://apherald-nkywabj.stackpathdns.com/images/appleiconAPH72x72.png apherald.com

आलिया भट्ट जल्द ही अपने पिता की महेश भट्ट की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सड़क 2’की शूटिंग में बिजी होनेवाली हैं। खबर के अनुसार इस फिल्म की कहानी लीड एक्ट्रेस और फेक गॉडमैन के आस पास घूमती नजर आएगी। इस बारे में एक सूत्र ने बताया “आलिया का कैरेक्टर एक नकली गुरु को एक्सपोज करता है, जो एक आश्रम चलाता है। इस यात्रा में उनके साथ संजय दत्त का किरदार है। तो वहीं एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिल्म के सीक्वेल में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।


बताया जा रहा है कि संजय पहले ही महेश भट्ट साहब के साथ तैयारी शुरू कर दी है।” वहीं जब इस बारे में महेश भट्ट से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा “सड़क 2 प्यार, लॉस और रिडेम्पशन के बारे में है। इसे सिर्फ एक फेक गॉडमैन और लीड एक्टर का टकराव बताना गलत होगा।”


इसके अलावा महेश भट्ट से जब पूछा गया कि क्या गुलशन ग्रोवर को फिल्म में विलेन के रोल के लिए चुना गया है। तो इसके जवाब में महेश भट्ट ने कहा, "फिल्म में विलेन का रोल एक महान अभिनेता प्ले कर रहा है और गुलशन ग्रोवर का भी फिल्म में महत्त्वपूर्ण किरदार है। साथ ही बता दें, पाखंडी गॉडमैन के रोल के बारे में भट्ट का कहना है उस एक्टर को फिल्म साइन करने दीजिये। तब जाकर ही हम बता पाएंगे वो अभिनेता कौन है।"बता दें, 20 साल बाद निर्देशक के रूप में उनके पिता महेश भट्ट की वापसी भी होगी।


'Road 2' reveals Aliya's character
5/ 5 - (1 votes)
Add To Favourite
More from author
About the author

WORK LIKE A SERVANT AND LIVE LIKE A KING