मुंबई। सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म 'जवानी जानेमन' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कमर कस चुके हैं। इतना ही नहीं इस काम में साथ देने के लिए अभिनेत्री तब्बू ने भी सैफ के साथ हाथ मिला लिया है। जी हां, सही सुना आपने...। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ तब्बू रोमांस करती नजर आने वाली हैं। वैसे भी काफी समय से खबरें आ रही थीं कि जल्द ही सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग शुरू कर देगें।

इन खबरों के बीच इस बात का एलान कर दिया गया है कि फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग लंदन में होने जा रही है। सैफ जून में तब्बू के साथ फिल्म की शूटिंग का आगाज करने वाले हैं। ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी इस बात की पुष्टी कर दी है।

इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करने वाले हैं। इससे पहले नितिन ने 'नोटबुक', 'मितरों' और 'फिल्मिस्तान' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। फिल्म जवानी जानेमन को बनाने के लिए कई प्रोडक्शन हाउस ने हाथ मिलाया है। इस फिल्म को बनाने के लिए जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट सैफ अली खान की ब्लैक नाइट और जय सेवकरमानी के नार्थन लाइट फिल्म्स साथ आए हैं।

ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, सैफ अली खान के लिए 2019 काफी व्यस्तता भरा होने वाला है। फिलहाल सैफ 'ताना जी' में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सैफ सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'दिल बेचारा' में भी नजर आने वाले हैं।

अगर बात की जाए फिल्म 'जवानी जानेमन' कीन स्टोरीलाइन की तो इस फिल्म की कहानी एक 50 साल के आदमी की कहानी है जो कि दिलफेंक किस्म का इंसान है। इस फिल्म में सैफ की एक बेटी भी होगी। इस रोल के लिए पहले तो सारा अली खान का नाम सामने आया था, लेकिन अब इस रोल के लिए पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला सैफ को चुन लिया गया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: