मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा थी कि अजय देवगन के ड्रीम प्रोजेक्ट तानाजी में सलमान खान छत्रपति शिवाजी का किरदार निभाने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार, अजय ने अपने करीबी दोस्त सलमान को अपनी फिल्म में शिवाजी की कैमियो भूमिका निभाने के लिए कहा था। सलमान इसके लिए सहमत भी थे पर हाल ही में जब अजय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे सिर्फ एक अफवाह करार दिया।

अजय ने कहा, इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है। मुझे समझ नहीं आता कि इस तरह की अफवाहें कहां से शुरू होती हैं। आप ये सब कहां सुनते हैं।’ हालांकि, अजय ने उस एक्टर का नाम बताने से इंकार कर दिया, जो फिल्म में शिवाजी का किरदार निभा रहा है। उन्होंने कहा कि वो इसे बारे में आधिकारिक घोषणा करेंगे।

इस दौरान अजय ने बताया कि जिस तरह से इस फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ रही है उससे वो खुश हैं। उन्होंने कहा- ‘यह एक पीरियड फिल्म है और इसमें चुनौतियों का एक अलग लेवल है। यह पैमाना बहुत बड़ा है और जिस तरह से हमने इसे शूट किया है, उससे मैं बहुत खुश हूं।’

अजय इन दिनों एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। ‘तानाजी’ के अलावा वे ‘तुरर्रम खान’, ‘आरआरआर’, ‘सैय्यद अब्दुल रहीम बायोपिक’ और ‘भुज’ समेत कई फिल्मों में बिजी हैं। इसी बीच उन्होंने यह कन्फर्म किया है कि वो इस साल के अंत तक ‘चाणक्य’ पर काम शुरू कर देंगे।

डेट बाय डेट: तानाजी की कहानी
20 जुलाई 2017 : फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन वर्क शुरू हुआ। पहला पोस्टर शेयर किया गया।
25 सितंबर 2018 : फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, रिलीज डेट 22 नवंबर 2019 तय की गई। 
23 अक्टूबर 2018 : फिल्म से काजोल के जुड़ने की खबर सामने आई।
1 जनवरी 2019 : डायरेक्टर ओम राउत ने फर्स्ट लुक शेयर किया।
24 मार्च 2019 : रिलीज डेट बदलकर 10 जनवरी 2020 कर दी गई।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: