सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' के बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली हिंदी-तमिल फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग अप्रैल में शुरू की थी जिसमें साउथ के ऐक्टर एसजे सूर्य और राम्या कृष्णन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अब खबर है कि जल्द ही बिग बी, इमरान हाशमी के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग 10 मई से शुरू हो रही है। 

फिल्म के प्रड्यूसर आनंद पंडित ने बताया, 'रूमी जाफरी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी कुछ दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। ये सभी रिटायर्ड दोस्त शिमला के एक बंगले में मिलते हैं और सायकोलॉजकिल गेम खेलते हैं। बच्चन साहब भी इसमें एक रिटायर्ड वकील की भूमिका में हैं जबकि इमरान हाशमी एक बिजनस टाईकून बने हैं। यह पहली फिल्म में है जिसमें ये दोनों ऐक्टर्स एक साथ काम कर रहे हैं। हम लोग मलाड स्टूडियो में बंगले का एक बहुत बड़ा सेट बना रहे हैं।' 

बता दें कि रूमी ने इससे पहले डेविड धवन की फिल्में कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, बीवी नंबर 1 और दुल्हन हम ले जाएंगे लिखी थीं। पिछली बार उन्होंने 2012 में कॉमिडी फिल्म 'गली गली चोर है' का डायरेक्शन किया था। वैसे पिंक और बदला के बाद यह लगातार तीसरी फिल्म होगी जिसमें अमिताभ वकील की भूमिका में नजर आएंगे। 

इस फिल्म में अन्नू कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। आनंद ने बताया कि रूमी इस समय फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं। जल्द ही इस फिल्म का रीडिंग सेशन शुरू किया जाएगा। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाई देंगे। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: