बॉलीवुड की अपकमिंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बीते दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए अपने दिल की बात शेयर की थी। सारा अली खान की तरह अनन्या ने भी कहा था कि कार्तिक आर्यन उन्हें बहुत पसंद हैं, और वह बहुत खुश है कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिला है। लेकिन अब शायद कार्तिक और सारा की बढ़ती करीबियों के चलते अनन्या ने अपना मन बदल लिया है।
एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अनन्या ने सारा और कार्तिक के बारे में कहा, 'मैं हड्डी जैसी दिखती हूं लेकिन मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं, इसलिए मैं उन्हें आपस में वक्त बिताने देती हूं।'


अनन्या ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि,' मैं 20 साल की हूं और जाहिर है कि मेरा किसी पर भी क्रश हो सकता है। मैं कार्तिक आर्यन के लिए खुलकर अपनी फीलिंग बता रही हूं कि मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगते हैं और मैं काफी सौभाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है।' 


खबरों की मानें तो कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साल 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का रीमेक है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर अभी से ही काफी चर्चा हो रही है। 


वहीं बीते साल बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन को लेकर अपनी फीलिंग जाहिर की थी। उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में बोला था कि वह एक्टर कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: