सलमान खान की फिल्म 'भारत' अगले महीने रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म सलमान और कटरीना का लुक तो पसंद किया गया ऐसे में फिल्म से भी काफी उम्मीदे हैं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान की 'भारत' फिल्म में 25 साल पुराना गाना फिल्माया जा सकता है। यह वही गाना है जिसमें सलमान और माधुरी दीक्षित की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी।
सलमान खान और माधुरी दीक्षित की इस फिल्म का नाम 'हम आपके हैं कौन' है। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म के साथ-साथ इसके गानों ने भी लोगों को इंप्रेस किया था। खास तौर पर 'दीदी तेरा देवर दीवाना' ने। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान और माधुरी का यह गाना एक बार फिर 'भारत' फिल्म में दिखाई देगा। 


फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने मुंबई मिरर से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया। अली अब्बास जफर ने कहा- 'भारत फिल्म में 1980 के दशक के माहौल में इस गाने को फिल्माया जाएगा। अक्सर आपने देखा होगा कि लड़के लड़कियों को छेड़ते हैं लेकिन क्योंकि इस फिल्म में कटरीना का किरदार (कुमुद) सलमान के बराबर स्ट्रॉग है। इसी वजह से इस गाने को उसी आधार पर लिखा गया है।'


इस गाने को विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है। वहीं अकासा सिंह, नीति मोहन और कमाल खान ने गाया है। अली अब्बास जफर ने कहा- 'इरशाद कामिल ने अपने शब्दों में इस गाने के फ्लेवर को अच्छे से पिरोया है। जरा सोचिए कि अगर दीदी तेरा दीवाना गाने को रिवर्स किया जाए और माधुरी की जगह सलमान और सलमान की जगह माधुरी को रखा जाए तो गाना कैसा होगा। यह एक पेपी गाना है जिसे बनाना का मकसद है कि पूरा परिवार एक साथ गाने पर डांस कर सके।' 


इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया जबकि गाने की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी में जनवरी में हुई थी। गाने में करीब 100 बैकग्राउंड डांसर्स हैं। आपको बता दें, इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी हैं। यह फिल्म 5 जून, 2019 को रिलीज होगी। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: