दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने मेट गाला 2019 में शिरकत की। प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनस भी ईवेंट में पहुंचे थे । तीनों अतरंगी कपड़ों और मेकअप में नजर आए। इस मौके पर प्रियंका और निक, दीपिका पादुकोण से भी मिले । तीनों की साथ में एक तस्वीर वायरल हो रही है । 

ये मेट गाला की आफ्टर पार्टी की तस्वीर है । फोटो में दीपिका पीले रंग के वन पीस में नजर आईं । इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर कहने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं । यूसर्स ने कई तरह के कमेंट भी किए । लेकिन दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर पर विराम लग गया है । 

दीपिका के एक करीबी ने बताया कि ये झूठी खबर है । दीपिका प्रेग्नेंट नहीं हैं । इस तस्वीर में बस खराब कैमरा एंगल की वजह से दीपिका का पेट बाहर नजर आ रहा है। दीपिका ने खुद भी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका पर्फेक्ट लग रही हैं ।

दीपिका के अलावा मेट गाला में प्रियंका शिमरी हाई स्लिट गाउन में दिखीं। घुंघराले खड़े बाल, सफेद आईब्रो और रेड लिपस्टिक वाले मेकअप में प्रियंका अजीब दिख रही थीं । वहीं उनके पति व्हाइट सूट में नजर आए । 

दीपिका ने पिंक कलर के सिंडरेला गाउन में ईवेंट में एंट्री ली । फैंस को दीपिका का लुक काफी पसंद आया । दीपिका इन दिनों डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं । फिल्म में विक्रांत मेसी भी लीड रोल में होंगे ।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: