मुंबई। वेटरन सिंगर कुमार सानू हाल ही में डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' में सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'बाजीगर' में भी गाने गाए हैं। जब दोनों कलीग मिले तो उन्होंने अपनी पुरानी यादें ताजा की। इस दौरान शिल्पा ने कुमार सानू को बताया कि वे फिल्म की शूटिंग के वक्त काजोल से नाराज थीं। 

शिल्पा ने बताई नाराजगी की वजह
शिल्पा ने नाराजगी की वजह बताते हुए कहा कि फिल्म का गाना 'काली-काली आंखें' कुमार सानू ने गाया था, जो काजोल पर फिल्माया गया था। उनके मुताबिक, यह उनकी पहली फिल्म थी और वो चाहती थीं कि ये गाना काजोल की बजाय उन पर फिल्माया जाए। बकौल शिल्पा, "हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और 'काली-काली आंखें' के लिए मेरी बजाय काजोल को चुन लिया गया। मुझे आश्चर्य हुआ कि जब काजोल की आंखों का गाने के साथ कोई मेल नहीं था तो फिर उसे इस गाने के लिए क्यों चुना गया?" शिल्पा ने आगे हंसते हुए कहा, "जब यह गाना हिट हो गया तो मैं और भी दुखी हो गई थी।"

1993 में रिलीज हुई थी 'बाजीगर'
- अब्बास-मस्तान के डायरेक्शन में बनी 'बाजीगर' 1993 में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे। उनके किरदार का नाम अजय शर्मा था, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए निकलता है। दलीप ताहिल फिल्म में विलेन बने थे और काजोल, शिल्पा ने उनकी बेटियों का रोल किया था। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: