मुंबई। आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर को स्विटजरलैंड में छुटि्टयां मनाते हुए देखा गया। जिसके बाद यह अफवाह उड़ी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन आलिया की मां सोनी राजदान ने इन अफवाहों का पूरी तरह से खंडन कर दिया है। सोनी का कहना है कि यह पूरी तरह आधारहीन अफवाह है।

यह पहली बार नहीं हुआ है कि आलिया और रणबीर की शादी की खबरों पर सोनी ने उन्हें खारिज किया है। इस बार शादी की खबरों ने तब जोर पकड़ा जब कपूर परिवार के एक करीबी ने न्यूज एजेंसी IANS को यह बताया कि ऋषि कपूर रणबीर की शादी की वजह से जल्द से जल्द भारत वापस आने की तैयारी कर रहे हैं। इसके पहले एक अवॉर्ड शो में रणबीर आलिया के साथ हुआ किसिंग मोमेंट सुर्खियों में छाया रहा। 

इंटरव्यू के दौरान सोनी ने कहा- आलिया ने महज 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। मैंने उसे हमेशा कहा है कि जीवन से जुड़े किसी भी बड़े फैसले को लेने के लिए अभी तुम बहुत छोटी हो। लेकिन मैं निजी तौर पर यह मानती हूं कि अगर आपको शादी के लिए मिस्टर राइट मिल गया है तो आपको बिना देर किए शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं की एकदम हड़बड़ी की जाए। इस फैसले को लेने से पहले आपको सही ढंग से सोचना चाहिए।

आलिया और रणबीर के रिश्ते पर महेश भट्‌ट ने कभी कुछ नहीं छिपाया। महेश ने कई इंटरव्यूज में कहा भी है  भविष्य को लेकर उनका जो भी प्लान होगा वे उनके साथ हैं। गौरतलब है कि आलिया ने इस साल न्यू ईयर भी ऋषि और नीतू के साथ ही सेलिब्रेट किया था। जल्द ही यह जोड़ी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी। जिसका कुछ हिस्सा शूट हो चुका है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: