श्रीदेवी को गुजरे एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन उन्हें खोने के सदमे से उनका परिवार अभी तक नहीं उबर सका है। खासतौर से उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी अपनी मां को कई मौकों पर मिस करती हैं। मदर्स डे पर भी जाह्नवी ने अपनी मॉम श्रीदेवी को काफी मिस किया।जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन का फोटो शेयर किया है, जिसमें वह मां श्रीदेवी की गोदी में बैठी दिखाई दे रही हैं। फोटो में दिवंगत ऐक्ट्रेस जहां खूबसूरत वाइट ऐंड मरून कॉम्बिनेश की साड़ी पहनी दिख रही हैं, तो वहीं नन्ही जाह्नवी क्रीम कलर का लहंगा-चुन्नी पहनी हैं। इसके साथ उनकी दो चोटी बनी हुई है। 

तस्वीर में मां-बेटी दोनों ही खिलखिलाती दिख रही हैं। जाह्नवी के अपने मां के पास होने की खुशी इस फोटो में साफ दिखाई देती है। बेटी के लिए श्रीदेवी का प्यार भी उनके चेहरे पर देखा जा सकता है। फोटो शेयर करने के साथ जाह्नवी ने मदर्स डे के लिए खास मेसेज भी लिखा, जिसके जरिए उन्होंने लोगों से अपनी मां का ध्यान रखने और प्यार करने की अपील की। 'उनका ध्यान रखें, उनकी बात सुनें, उन्हें दुनिया का पूरा प्यार दें। हैपी मदर्स डे।' 

बता दें कि, श्रीदेवी को याद करते हुए जाह्नवी कई बार कह चुकी हैं कि वह अब तक उस शॉक से उबर नहीं सकी हैं कि उनकी मां उनकी जिंदगी में नहीं हैं। उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी हर चीज श्रीदेवी ही तय करती थीं और उन्हें खोने के बाद यह जिम्मेदारी पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर ने ली है। 
 



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: