अभिषेक बच्चन काफी दिनों के सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। वह आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे। इसके बाद से ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे। अब फाइनली वह अनुराग बसु की ऐक्शन कॉमिडी फिल्म में नजर आएंगे।

दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन यह फिल्म रिलीज होगी, उसी दिन अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' रिलीज होगी। यानी पिता और पुत्र की फिल्म आपस में टकराएंगी।

बता दें कि ऐक्शन कॉमिडी फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा राजकुमार राव, ऑदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पकंज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म के निर्मताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी।

यह फिल्म पहले 24 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' से टकराने के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया। यह फिल्म किसी और फिल्म से न टकराए इसलिए रिलीज डेट बढ़ाई गई। इसके बाद भी फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म के साथ क्लैश हो गई।

वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्टर कर रही हैं। यह फिल्म भी 21 फरवरी को रिलीज होगी। अमिताभ और अभिषेक की फिल्में एक साथ आने से बॉक्स ऑफिस पर भी आमने-सामने रहेंगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: