ऐक्शन हीरो जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'पागलपंती' की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सबसे पहले फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट 22 नवंबर कर दी गई।

अब फिल्म को रिलीज करने की नई डेट सामने आई है। फिल्म इस साल 8 नवंबर को रिलीज होगी। बता दें कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐक्शन सीन करते हुए जॉन अब्राहम घायल हो गए थे।

फिल्म के बारे में बात करें तो जॉन अब्राहम एक आम आदमी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह आम आदमी लगातार नौकरी बदल रही है लेकिन असफल हो रहा है। वहीं, इलियाना डिक्रूज लेडी लव की भूमिका में हैं और जो लगातार बीमार रहने के कारण परेशान रहती है।

'पागलपंती' का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला, सौरभ शुक्ला और कीर्ति खरबंदा भी हैं।

बता दें कि जॉन अब्राहम ने साल 2015 में आई कॉमिडी फिल्म 'वेलकम बैक' में अनीस बज्मी का साथ काम किया था और इसमें जॉन के साथ अनिल कपूर भी नजर आए थे। वहीं इलियाना डिक्रूज अनीस बज्मी की पिछली फिल्म 'मुबारकां' में लीड रोल में नजर आईं थीं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: