नयी दिल्ली। साल की शुरुआत में ब्लॉक बस्टर फिल्म 'उरी' से बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वालीं एक्ट्रेस यामी गौतम की ओर से इन दिनों लगातार अच्छी खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों यामी ने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'बाला' शुरू की तो वहीं अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लग चुकी है।

फिल्म 'बाला' में यामी गौतम के साथ आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाले हैं। लेकिन इसी बीच यामी गौतम को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है। मेकर्स ने इसका आज आधिकारिक रुप से ऐलान भी कर दिया है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यामी को महान निर्देशक अजीज मिर्जा के बेटे हारुन की फिल्म में मौका मिल चुका है। इस फिल्म में यामी गौतम 'गुड न्यूज' स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देने वाली हैं। हारुन इससे पहले अपने पापा निर्देशक अजीज मिर्जा की 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'यस बॉस' और 'पहेली' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है. इस फिल्म को रमेश तोरानी प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार किया है विभा सिंह और अरशद सैयद ने। ये फिल्म अगस्त महीने से ही फ्लोर पर चली जाने वाली है।

बता दें कि यामी गौतम ने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' में भी नजर आई थी। ये फिल्म भी हिट रही थी। इस साल की शुरुआत में उन्हें विक्की कौशल की फिल्म 'उरी  द सर्जिकल स्ट्राइक' में लीड अभिनेत्री के तौर पर देखा गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: