टीवी एक्ट्रेस हेली शाह पिछले कुछ दिनों से खराब सेहत के चलते अपने शो सूफियाना प्यार मेरा की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं। इसके चलते शो के मेकर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सूत्र बताते हैं, "29 मई को हेली ने मुंबई के एक मॉल में शूट किया था। वहां उनकी तबियत खराब हो गई थी। उस वक्त उन्हें लगा कि थोड़ा आराम करने के बाद ठीक महसूस करने लगेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

स्टोरीलाइन के हिसाब से उनका सेट पर रहना जरूरी 

- सूत्र बताते हैं, "खराब सेहत की वजह से हेली शूटिंग पर भी नही आ पा रही हैं। जबकि स्टोरीलाइन के मुताबिक उनका सेट पर मौजूद रहना बहुत जरूरी है। ऊपर से वो शो में डबल रोल निभा रही हैं। मेकर्स ने फिलहाल के लिए क्रिएटिव टीम से कहकर स्टोरीलाइन में थोड़ा बदलाव कराया है। लेकिन वो कुछ परेशान भी हैं, क्योंकि शो के ट्रैक को पूरी तरह बदलना संभव नहीं है।"

हेली बोलीं- फिलहाल इलाज करा रही हूं

- दैनिक भास्कर ने जब हेली से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "हां पिछले कुछ दिनों से मेरी तबियत खराब चल रही है। अचानक से मुंबई के मौसम में आए बदलाव की वजह से शायद ऐसा हुआ है। चाहकर भी मैं शूट पर नहीं जा पा रही हूं। फिलहाल अपना इलाज करा रही हूं। उम्मीद है कि  जल्द से जल्द मेरी तबियत सही होगी और मैं शूट पर लौटूंगी।" शो में हेली सल्तनत और कायनात का किरदार निभा रही हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: