आजकल बायोपिक का जमाना है संजू, मैरी कॉम के अलावा अन्य ऐसी कई सारी फिल्में है जो बॉलीवुड में महान हस्तियों के जीवन पर आधारित हैं और खूब मशहूर भी हो चुकी है। ऐसे में ऋतिक रोशन की भी मोस्ट अवेटेड फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया। फिल्म के ट्रेलर के आते ही काफी चर्चा होने लगी। हो भी क्यों न भला इतने लंबे इंतजार के बाद ये ट्रेलर जो आया है।सबसे पहले तो बता दें कि सुपर 30 की कहानी बिहार के पटना जिले के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के संघर्ष की।

Image result for फिल्म सुपर 30

जो इंजीनियरिंग के बच्चों को पढ़ाते हैं। वहीं इसके दमदार ट्रेलर को देख यह समझ में आ रहा है कि आनंद किस तरह से विपरीत परिस्थितियों में भी जरुरतमंद बच्चों को पढ़ाई करवाने का बीड़ा उठाता है और वह उन बच्चों को खुदके पैरों पर खड़े होने का संकल्प दिलाते हुए उन्हें जीवन में कुछ कर गुजरने की राह दिखाता है। हाल ही में कुछ दिन पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था। यहां पर गरीब और जुझारू बच्चों को आईआईटी परीक्षा में सफल नंबरों से उत्तीर्ण करने की शिक्षा दी जाती है। इस फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट करते हुए ऋतिक ने लिखा है सभी सुपरहीरो कैप नहीं पहनते। एक आइडिया ही नेशन को बनाता है। लोग होते हैं जो आइडिया को एम्पॉवर करते हैं। ऐसी ही एक स्टोरी को भारत के हार्टलेंड से प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

इसकी खासियत

ट्रेलर देखकर तो लगता है कि फिल्म में दमदार डायलॉग सुनने को मिलेंगे। वहीं इसके अलावा ये फिल्म पढ़ने वाले बच्चे फिल्म को रियल और ऑथेंटिक फील दे रहे हैं।

गौर करने वाली बात तो ये है कि इस ट्रेलर में ऋतिक का भोजपुरी बोलने का तरीका थोड़ा सा नकली फील दिला रहा है क्योंकि इसमें वो थोड़ा ज्यादा एफर्ट डाल रहे हैं।इतना ही नहीं इसके अलावा अगर बात करें ऋतिक रोशन की लुक की तो आनंद का लुक ऋतिक रोशन से काफी अलग है ऐसे में ये कहना सही होगा कि इनके लुक में कोई समानता नजर नहीं आ रही। जहां एक तरफ रियल वाले आनंद से का रंग सांवला, बढ़ा हुआ वज़न, स्टबल (हल्की हल्की सी दाढ़ी) देखने वाले का ध्यान आकर्षित करती है।

मगर इस सबके बावजूद भी ऋतिक इलीट टाइप के लग रहे हैं। मतलब आप ये कह सकते है कि ये अमीर टाइप के गरीब लग रहे हैं ऋतिक। अब जो भी हो फिल्म आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाएगी ये तो वक्त ही बताएगा।  ऋतिक काफी लंबे समय बाद कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं तो ऐसे में उनके फैंस इसे कितना पसंद करते है । 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: