टीवी और फिल्‍म एक्‍ट्रेस मौनी रॉय फैंस की काफी चहेती हैं। उन्‍होंने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तभी से हर उन्‍हें हर इवेंट में देखा जाने लगा है। हाल ही में मौनी रॉय सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्‍म भारत के प्रीमयर पर पहुंचीं, जहां उनका लुक चर्चा का विषय बन गया। इस इवेंट में मौनी काफी स्‍टाइलिश लुक में पहुंची मगर उनका चेहरा देखते ही लोगों के होश उड़ गए। 

मौनी रॉय का चेहरा पहले से कहीं ज्‍यादा सूजा हुआ दिखाई दे रहा था। बस इसी बात को लेकर इंटरनेट पर यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया। मौनी की तस्‍वीर देख कर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सिलिकॉन की हद कर दी है'। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'लिप्‍स सूज सूज कर कहीं गिर न जाएं'। एक अन्य ने लिखा- 'इतनी सर्जरी करवाने के बाद अब तो ये डरावनी दिखने लगी है'। मौनी का चेहरा इतना बिगड़ा हुआ दिखाई दे रहा था कि ट्रोलर्स ने मौनी की तस्‍वीर के नीचे कमेंट्स की बौछार लगा दी। 

मौनी के चेहरे को कई लोगों ने आइटम डांसर राखी सांवत से भी कम्‍पेयर किया। बता दें कि इससे पहले जब मीडिया ने मौनी से उनके लिप जॉब के बारे में पूछा था, तो उन्‍होंने कहा था कि आपको मेरा इंस्‍टाग्राम देख कर सच्‍चाई का पता चल जाएगा। वह इस सवाल से इतनी ज्‍यादा तंग आ गई थीं कि उन्‍होंने यह भी कहा था कि वह कुछ रिपोर्टर को तो अपना इंटरव्‍यू भी नहीं देंगी। 

मालूम हो कि मौनी रॉय ने पिछले साल फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म हिट रही। मौनी को इसके बाद भी नए-नए प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। एक्टिंग के साथ-साथ मौनी का स्टाइल भी गजब का है। उनका फैशन सेंस फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। 






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: