जैसा कि आपको पता ही होगा कि हर साल की तरह कल ईद पर भी सलमान खान ने अपने फैंस को एक जबरदस्त फिल्म दिया, दरअसल आपको बता दें कि सलमान की फिल्म भारत कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई और हर कोई इस फिल्म को काफी पसंद भी कर रहा है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले जैसा कि हर फिल्म में होता है मंगलवार के दिन उसका स्पेशल प्रीमियर रखा गया था जिसमें बॉलीवुड के तमाम जाने माने स्टार शामिल भी हुए थें। पर इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि सलमान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया, वैसे ये कोई नई बात नहीं है हर कोई जानता है कि सलमान को गुस्सा काफी तेज आता हे।

यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ दरअसल प्रीमियर खत्म होते ही जैसे ही सलमान खान वहां से निकल रहे थें उनके फैंस पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थें। हर कोई उनके साथ तस्वीर लेना चाह रहा था पर ऐसे में सलमान को प्रोटेक्ट करते हुए उनके एक बॉडीगार्ड ने फैंस को धक्का दे दिया। बॉडीगार्ड ने भीड़ में सलमान खान को सुरक्ष‍ित न‍िकालने के लिए ऐसा किया लेकिन इस बात पर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होने वहीं सबके सामने अपने बॉडीगार्ड को चांटा जड़ दिया। इस घटना को एक पत्रकार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो पोस्ट करते ही वायरल भी होने लगा। वीड‍ियो के अनुसार उस भीड़ में कई बच्चे भी मौजूद थे। बच्चों को बॉडीगार्ड की वजह से परेशान होते देखकर सलमान खान को गुस्सा आ गया।

आप देखेंगे सलमान इस वीडियो में अपनी सुरक्षा में मौजूद बॉडीगार्ड को भीड़ के बीच में ही डांटते और थप्पड़ लगाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।पहले कयास थे कि ये वीड‍ियो पुराना है, लेकिन वीड‍ियो में नजर आ रहे भारत फिल्म के दीवार में लगे पोस्टर इस बात का सबूत हैं कि ये बीते मंगलवार का है। जिस तरह से सलमान के फिल्म भारत को रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे में उम्मीद की जा रही है कि भारत की ओपन‍िंग डे की कमाई उनके बनाए अब तक के र‍िकॉर्ड तोड़ सकती है।  सलमान अपने फैंस को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं और शायद यही कारण है कि उनके फैंस भी उनके बारे में बेहद सोचते हैं। सलमान की फिल्म को उनका भरपूर प्यार मिलता है। ईद के दिन सलमान के फिल्म का इंतजार हर कोई बेसब्री से करता है। हालांकि पिछली बार सलमान की ईद पर आई फिल्म हिट नहीं हो पाई थी लेकिन इस बार रूख कुछ अलग है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: