फिल्म जगत में प्यार होना व ब्रेकअप होना ये आम बात है, ऐसी कहानियां आपको हमेशा ही इस इंडस्ट्री में सुनने को मिल जाती है। लेकिन आज का जमाना भई स्टार किड्स का है और ऐसे में यहां भी प्यार की कहानियां खूब सुनने को मिल रही है। जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्टर कार्तिक आर्यन की जो कि आज के समय में खूब नाम कमा रहे हैं, वहीं ये भी बता दें कि अब तक कई ऐसी फिल्में आई हैं जिसमें उन्हाने अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों में जगह बना चुके हैं। वहीं कार्तिक आर्यन फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ करे लेकर भी चर्चा में आ गए है। बीते दिनों कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस और स्टार किड सारा अली खान और अनन्या पांडे से जुड़ चुका है। 


वहीं ये भी सच है कि कार्तिक आर्यन पहले अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे, लेकिन कुछ ही समय पहले उनका सारा अली खान के साथ भी खुब नाम जोड़ा जा रहा था, इन सबके बीच हाल ही में इन दोनों की तस्वीर दिखी जिसमें ये दोनों मुंह छिपाकर ईद घुमते हुए नजर आए। फिर क्या था अब इनकी तस्वीरें शेयर की जाने लगी। और तो और इस पर अब जाकर अनन्या पांडे का बयान भी सामने आया जो कि इन सबके बीच कार्तिक आर्यन के लव ट्रायंगल को दर्शाता है।

बता दें कि अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को लेकर कहा कि, 'मेरा कोई लव ट्रायंगल नहीं है। अभी मैं काफी यंग हूं। मैं 20 साल की हूं और किसी पर क्रश आना बेहद नॉर्मल बात है। मैं अपनी भावनाओं को लेकर बहुत खुली हूं और लोगों को अपने क्रश को बारे में बताती हूं। क्योंकि मैं अभी बहुत यंग हूं इसलिए मेरा क्रश भी समय के हिसाब से बदलता रहता है। इसलिए ये केवल मजाक की तरह है सभी को इसको मजाक की तरह लेना चाहिए।'

इतना ही नहीं अनन्या इस मुद्दे पर आगे कहती हैं कि 'सभी तरह के लव ट्रायंगल को मैंने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बचाकर रखा हुआ है।' आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने एक शो में ये कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को काफी पसंद करती हैं और कार्तिक उनके क्रश है। इसके बाद कार्तिक और अनन्या को बहुत बार साथ देखा गया था। अगर बात करें इनके वर्कफ्रंट की तो कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में होंगी। 'पति पत्नी और वो' का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। 




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: