साल 2012 में अक्षय कुमार और प्रभुदेवा ने मिलकर ऐक्शन-कॉमिडी फिल्म 'राउडी राठौर' बनाई थी और यह फिल्म ऑडियंस ने काफी पसंद की थी। अब लगभग 7 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू हो गया है। इस बारे को प्रड्यूसर शाबीना खान ने भी कन्फर्म किया है जिन्होंने पहली फिल्म को संजय लीला भंसाली के साथ को-प्रड्यूस किया था।

शबीना ने कहा, 'अब हमने राउडी राठौर 2 की कहानी पर काम करना शुरू कर दिया है और इंशाअल्लाह, इस बार भी इसमें अक्षय कुमार ही लीड रोल में होंगे।' उन्होंने अक्षय के बारे में आगे कहा, 'टाइलट एक प्रेम कथा से लेकर पैडमैन तक अक्षय की सारी फिल्मों में ह्यूमर देखने को मिलता है। वह आज इंडस्ट्री में एक मात्र ऐसे ऑल राउंडर हैं जो हर तरह के रोल कर सकते हैं।' हालांकि शबीना ने फिल्म के बारे में और अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया। हालांकि एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल में शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने इंस्पेक्टर विक्रम सिंह राठौर और एक लोकल ठग शिवा का डबल रोल निभाया था। यह फिल्म एसएस राजामौली की 2006 में आई तेलुगू फिल्म 'विक्रमारकुडु' का ऑफिशल रीमेक थी और इसमें अक्षय के साथ लीड रोल में सोनाक्षी सिन्हा थीं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: