इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'भारत' इस ईद पर रिलीज़ हुई। फैन्स को भाई की इस फिल्म का किस बेसब्री से इंतज़ार था, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही करीब 41 करोड़ रुपए से ज्यादा की धमाकेदार कमाई कर डाली।

boxofficeindia.com की रिपोर्ट की मानें तो हर सिनेमाघरों में पहले दिन हाउसफुल रही इस फिल्म ने ईद के दिन लगभग 41.50 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली। यह फिल्म अपने ओपनिंग पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गई, जबकि सलमान की यह सबसे अधिक ओपनिंग वाली टॉप फिल्म बन चुकी है। यकीनन फिल्म को साउथ अफ्रीका के साथ भारत के मैच का नुकसान झेलना पड़ा है, वर्ना कमाई का यह आंकड़ा और ज्यादा होता। यह सलमान का स्टार पावर ही है, जिसने इतनी भारी संख्या में दर्शकों को पहले दिन स्क्रीन तक खींच लिया। सलमान की यह 14वीं बम्पर ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है।

दिल्ली/यूपी और बिहार के इलाकों में अच्छा परफॉर्म करने की उम्मीद है। फिल्म में इमोशनल ड्रामा भर-भरकर है और सलमान के फैन्स इस फिल्म में उनके अलग-अलग अंदाज़ को देखकर रोमांचित हैं। कहानी का प्रिमाइसेज बहुत ही विस्तृत है। फिल्म फ्लैशबैक से शुरू होती है, जहां 70 साल का भारत (सलमान खान) अपने खुशनुमा परिवार के साथ अपना अटूट बंधन बांधे हुए है।

परिवार के साथ अपने जन्मदिन को मनाने के दौरान कहानी फ्लैशबैक में जाती है। यह 1947 के विभाजन की त्रासदी का दौर है और उस आग में भारत अपने स्टेशन मास्टर पिता (जैकी श्रॉफ) और बहन से बिछड़ चुका है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: