ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म "भारत" को लेकर जितनी उम्मीद जताई जा रही थी फ़िल्म ने अपने पहले दिन उससे भी जबर्दस्त कमाई की। खास बात तो ये है की रिलीज के पहले ही दिन क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत अपने आगाज मैच में दक्षिण अफ्रीका के साथ भीड़ रहा था बावजूद इसके "भारत" धमाकेदार तरह से पहले ही दिन 42.3 करोड़ की ओपनिंग करने में कामयाब रही है। बताते चलें की सल्लू भाई की इस फिल्म ने अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे अधिक कमाई कर के एक नया कीर्तिमान ही स्थापित कर दिया। सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जादुई जोड़ी ने एक बार फिर यह साबित कर दिया की अगर ये जोड़ी मिल जाये तो बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े जा सकते हैं।

हालांकि सलमान खान की यह फिल्म ना सिर्फ काफी समय से चर्चा में थी बल्कि इसकी शूटिंग पूरी हो जाने के बाद टिकट के एडवांस बुकिंग को लेकर भी काफी चर्चा में रही है और अब ऐसा माना जा रहा है की यह फिल्म एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है। वैसे फिल्म की इस जबर्दस्त सफलता का श्रेय इस बार केवल सलमान खान का स्टारडम ही नहीं बल्कि कैट-सलमान की जोड़ी को भी जाता है जिसे देखने के लिए भी दर्शक बेहद ही ज्यादा उत्सुक थे। दर्शकों के अनुसार फिल्म ना सिर्फ उनका मनोरंजन करती है बल्कि इसके साथ ही साथ मज़ेदार गानों भी हैं जो एक आदमी और एक राष्ट्र के उत्साही सफ़र के बारे में है बखूबी बताते हैं। ऐसा माना जा रहा है की 'भारत' ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और ऐसा कोई औ नहीं बल्कि फ़िल्म का कलेक्शन खुद ही बयां कर रहा है। देखा जाए तो हिंदी फिल्म का बाजार काफी ज्यादा बड़ा है ऐसे में मल्टीप्लेक्स के अलावा सिंगल स्क्रीन पर भी सलमान का जादू देखने के लिए उनके फैंस के बीच काफी उत्साह देखने मिल रहा है।

Image result for salman in bharat as navy officer

फिल्म 'भारत' एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका लेखन और निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है। आपको यह भी बताते चलें की 'भारत' को चारों ओर से सराहना मिल रही है और कई लोगों ने तो इसे अब तक की 'सबसे बड़ी फिल्म' की उपाधि से नवाज दिया है। सलमान खान की इस फिल्म ने ओपनिंग डे रिकॉर्ड कलेक्शन कर के तो एक रिकॉर्ड बनाया ही साथ ही साथ यह फिल्म और भी कई नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है। देश में प्रशंसकों के बीच क्रेज़ देखने मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा उसका प्रमाण है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: