सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त शुरुआत की है। बुधवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो कि न केवल 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। बल्कि पहले दिन की कमाई के मामले में यह सलमान खान के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स को देखने हुए सलमान ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। 

करियर की सबसे बड़ी ओपनर देने के लिए शुक्रिया : सलमान

सलमान ने ट्विटर पर लिखा है, "आपका बहुत-बहुत शुक्रिया मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए। लेकिन जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा खुशी दी और गर्व महसूस कराया, वह यह है कि जब फिल्म में राष्ट्रगान बजा तो सभी सम्मान के रूप में खड़े हो गए। हमारे देश के लिए इससे बड़ा सम्मान कुछ नहीं हो सकता। जय हिंद भारत।" इससे पहले सलमान खान की दो ईद रिलीज (ट्यूबलाइट और रेस 3) बॉक्सऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही थीं।

इधर रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी भारत रिलीज के साथ ही ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलरॉकर्स ने फिल्म को लीक कर दिया है। रिलीज वाले दिन क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच मैच के बावजूद फिल्म ने तगड़ी कमाई कर ली है। लेकिन वीकेंड की फाइट काफी मुश्किल होती जा रही है। एक ओर जहां शनिवार को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्डकप मैच है तो वहीं फिल्म का ऑनलाइन लीक हो जाना भारत के लिए आर्थिक रूप से नुकसानदायक हो सकता है।

भारत में 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म

भारत इंडिया में 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। जबकि 1300 स्क्रीन्स इसे देश से बाहर मिली हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू का भी अहम रोल है। 



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: