जहां जॉनी लीवर, कपिल शर्मा और वीर दास जैसे लोगों ने कॉमिडी शोज़ के बाद फिल्मों में हाथ आजयामा, वहीं तापसी पन्नू इसके उलट करने जा रही हैं। 2010 में डेब्यू करने के बाद करीब 24 हिन्दी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं 31 वर्षीय तापसी अब कॉमिडी की दुनिया में कदम रख रही हैं। 

इस मामले से जुड़े एक करीबी सूत्र की मानें तो तापसी लंबे समय से कॉमिडी वाले ऐक्ट की फैन रही हैं और उन्हें हाल ही में एक शो के एक एपिसोड के लिए ऑफर किया गया। सूत्र ने बताया, 'वह झटपट इस शो में ली गईं और उन्होंने 200 ऑडियंस के सामने परफॉर्म किया। उनका जोक्स लाइफ में उनके कुछ मजेदार अनुभवों के इर्दगिर्द था।'' 

संयोग से ऐक्ट्रेस इंडोकनैडियन कमीडियन रशेल पीटर्स के मुंबई में आयोजित शो में सोमवार को मौजूद थीं और उनके साथ वहां 'मनमर्जियां' के को-स्टार विकी कौशल भी मौजूद थे। इस इवेंट में 'धड़क' के सितारे इशान खट्ट, जाह्नवी कपूर और शशांक खेतान भी मौजूद थे। इन सबके अलावा यहां मौजूद थीं तारा सुतारिया और नोरा फतेही। 

रिपोर्ट्स की मानें तो 15 मिनट की अपनी कॉमिडी के लिए तापसी ने 3 दिनों पहले अपनी तैयारी शुरू की। सूत्र ने बताया, 'वह नर्वस और एक्साइटेड थीं, लेकिन ऑडियंस लगातार चियर कर रही थी और उनकी वाहवाही उत्साह बढ़ा रही थी।' बड़ी स्क्रीन की बात करें तो तापसी अनुराग कश्यप की अगली फिल्म 'सांड़ की आंख" में नजर आनेवाली हैं, जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी।

इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ 'मिशन मंगल' में भी नजर आनेवाली हैं, जिसमें विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। इन फिल्मों के अलावा वह अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में नजर आनेवाली हैं। 



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: