बॉलीवुड में कई सारे ऐसे सितारे हैं जो अपने जमाने में खूब नाम व सोहरत कमा चुके थें, लेकिन कुछ समय के बाद वो अब फिल्म जगत से दूर हो गए। इनमें से एक नाम अमीषा पटेल का आता है, जो कि काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन हाल ही में वो एकाएक चर्चा में आ गई हैं। वर्ष 2000 में, उनकी पहली फिल्म “कहो ना प्यार है” बॉलीवुड में सुपर हिट रही थी।

हालांकि समय समय पर ये किसी न किसी वजह से सबकी नजरों में आ जाती हैं लेकिन आज अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण वो इस बार चर्चा में बन गई। दरअसल सोशल मीडिया पर अमीषा आए दिन अपने फैंस के लिए नई नई तस्वीरें अपलोड करती ही रहती हैं कुछ ऐसा ही उन्होने इस बार भी किया जिसे देख उनके फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। बात करें अमेरिका में स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्हें मॉर्गन स्टेनली में कार्य करने का प्रस्ताव मिला लेकिन उन्होंने कार्य करने से इंकार कर दिया। उनके पिता अमित पटेल ने अपने परिवार के व्यवसाय के पुनरुत्थान के लिए अमीषा के धन का प्रयोग किया। जिसके चलते अमीषा और उनके माता-पिता के बीच कड़वाहट उत्पन्न हो गई।

यह बात भी सच है कि अमीषा की उम्र 42 वर्ष हो चुकी है और इसके बावजूद अभी भी वो काफी मेंटेन लगती है। हाल ही में जो तस्वीर अमीषा ने शेयर की थी उसमें उन्होने नो शोल्डर ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं ये भी बता दें कि अमीषा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होने स्मोकी आइज के साथ बालों को खुला किया हुआ है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि अमीषा की ये तस्वीर बेहद शानदार थी लेकिन हुआ यूं की कुछ लोगों की सुई उनके ड्रेस के डीप नेक पर आकर अटक गई। फिर क्या था हर बार की तरह इस बार भी इसे लेकर उनके फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

इस दौरान उनके तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये भी क्यों पहना है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- पैसों के लिए कुछ भी करेगी। एक ने तो लिखा- जरा संभल के कहीं ड्रेस गिर न जाए। बताते चलें कि सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। अमीषा के बहुत सारे फैंस को उनका यह लुक बहुत पसंद आया है। बता दें, अमीषा इस उम्र में भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण आजकल की एक्ट्रेस को मात देती हैं। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: