अभिनेता रोनित रॉय वेब सीरीज होस्टेजेस में अहम भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में इसकी एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग नई दिल्ली के नेशनल पार्क में हुई। पार्क के बीचोंबीच कांटों से भरे जंगल में रोनित ने नंगे पांव शूटिंग की। उनके और एक अन्य एक्टर के बीच फिल्माए गए फाइट सीन के दौरान रोनित बुरी तरह घायल हो गए थे। बावजूद इसके वो शूट करते रहे। बताया जाता है कि रोनित को 17 टांके आए, उसके बाद भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी।"

रोनित बोले- यह बहुत मुश्किल सीक्वेंस थी

- शूट का अनुभव शेयर करते हुए रोनित ने अपने स्टेटमेंट में कहा, "यह बहुत ही मुश्किल चेस सीक्वेंस थी। यह सब तब हुआ, जब हम दिल्ली के नेशनल पार्क में क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे थे। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि पूरी यूनिट इस दौरान जंगल में दौड़ लगा रही थी।" सीरीज से सुधीर मिश्रा अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, इसमें टिस्का चोपड़ा, परवीन डाबस और अशीम गुलाटी भी अहम रोल में दिखाई देंगे। सीरीज इसी नाम से बने इजराइली शो का अडॉप्शन है।

क्या है होस्टेजेस की कहानी

- होस्टेजेस की कहानी एक जानी-मानी सर्जन डॉ. मीरा आनंद के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे मुख्यमंत्री  का ऑपरेशन करना होता है। लेकिन एक रात पहले उसकी फैमिली को बंधक बना लिया जाता और बदले में मुख्यमंत्री को मारने की शर्त रखी जाती है। कहानी में आगे मुंबई पुलिस के ऑफिसर पृथ्वी सिंह की एंट्री होती है, जो न केवल सिचुएशन को डील करता है, बल्कि अपने आंतरिक संघर्ष से भी जूझता है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: