इन दिनों सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर के सितारे बुलंदियों पर है। 5 जून को रिलीज भारत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ा डाले।  एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर अली ने अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि दीवार में एक ऐसा आईकॉनिक सीन है, जिसने उन्हें काफी प्रभावित किया, लेकिन वह इसे दोबारा नहीं फिल्मा सकते। अगर ऐसा किया गया तो विवाद हो सकता है।

इसके बाद उन्होंने दीवार के उस सीन के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ''फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसमें अमिताभ भगवान से बात करते नजर आते हैं। दुर्भाग्यवश आप आज के दौर में ऐसे सीन नहीं लिख सकते हैं। यह विवाद उत्पन्न कर सकता है लेकिन वही दृश्य फिल्म 'सुल्तान' में जान डाल देता है, जिसमें दरगाह में बैठकर सलमान खान, आरफा से कहते हैं कि मैं वह वापस लाने जा रहा हूं, जिसे मैंने खो दिया।''

इंटरव्यू के दौरान जब अली से पूछा गया कि क्या वे शुरू से ही निर्देशक बनना चाहते थे, इस पर अली ने कहा, ''बिलकुल नहीं, मैं हमेशा से भारतीय सेना में या फिर वायुसेना में जाना चाहता था। मुझे एनडीए के माध्यम से यह अवसर मिला, लेकिन कुछ तकनीकी खामी की वजह से मैं नहीं जा पाया। इस वजह से मैं करीब 2 से 3 महीने तक अवसादग्रस्त था।"


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: