अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म कमीने के साथ साबित कर चुके थे कि वे इंडस्ट्री में गंभीर रोल्स करने का माद्दा भी अपने पास रखते हैं और इसके बाद उन्होंने 'हैदर' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों से सभी को चौंका दिया था। उड़ता पंजाब में उनकी अदाकारी की काफी तारीफें भी हुईं थी। वहीं शाहिद अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' में एक शराबी डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही मे

अभिनेता शाहिद ने बताया कि टॉमी सिंह आत्ममुग्ध था, यह किरदार उन्होंने उड़ता पंजाब में ऐडा किया था।  वे कहते है कि लेकिन कबीर सिंह इसके विपरीत है और टॉमी सिंह एक बेहद आत्ममुग्ध शख़्स था जिसका इंटेलेक्ट लेवल भी शून्य था। वो केवल अपने बारे में ही सोचता है और बाद में उसे एहसास होता है कि उसे किसी दूसरे के लिए भी कुछ करना चाहिए। जबकि कबीर सिंह इसके एकदम ही उलट है। वो एक लड़की से इतना प्यार करता है कि वो इसके चलते अपने आपको ही नुकसान में डाल देता है। 

अभिनेता शाहिद कपूर ने यह भी माना है कि फिल्म का ट्रेलर थोड़ा डार्क जरूर है लेकिन यह एक खुशनुमा फिल्म है। उन्होंने आगे कहा कि अगर फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरी तरह से देखा जाए तो ये एक रोमांटिक फिल्म नजर आएगी। 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' की बात की जाए तो यह तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। 'अर्जुन रेड्डी' में तेलुगू अभिनेता विजय देवराकोंडा ने मुख्य किरदार ऐडा किया था। वहीं 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर, एक शराबी और नशेड़ी डॉक्टर के किरदार में आपको नजर आने वाले हैं, जिसे अपने गुस्से पर काबू करना बिलकुल भी नहीं आता है और इस फिल्म में शाहिद, कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। फिल्म के रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: