फिल्म जगत में सितारों के अलावा कुछ प्रोड्यूसर्स व डायरेक्टर ऐसे हैं जिनकी फिल्में उनके नाम से ही चलती हैं। जी हां क्योंकि हर प्रोड्यूसर्स व डायरेक्टर के अपनी एक अलग थीम होती है जिसपर वो कहानी की रचना करते हैं। वैसे आपको बता दें कि आज हम करण जोहर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुउ के मशहूर प्रोड्यूसर्स में से हैं और ये अपनी रोमांटिक फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं।

इन्होने 'कुछ कुछ होता है', 'कल हो ना हो', 'कभी अलविदा ना कहना', 'राज़ी' और 'कलंक' जैसी फिल्में देकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। पर अब जो खबर सुनने को मिल रही है उससे यही लग रहा है कि करण अपनी थीम बदलने का प्लान कर रहे हैं, दरअसल करण ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि अब उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तले जल्द ही हॉरर फिल्म फ्रैंचाइजी बनने जा रही है। जी हां अब आप तो समझ ही गए होंगे कि करण जोहर अब हॉरर फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं, देखना तो ये होगा कि रोमांटिक फिल्मों की तरह करण को इस तरह की फिल्मों में भी सफलता मिलेगी या नहीं।

Image result for हॉरर फिल्म बनाएंगे करण जौहर

जानकारी के लिए बताते चलें कि करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, 'धर्मा प्रोडक्शन अब एक नयी डर की फ्रैंचाइजी को एंकर करेगा। 15 नवंबर 2019. SEA यू सून.' इस तस्वीर के कैप्शन में करण ने बताया कि वे सोमवार को इस बारे में फाइनल अनाउंसमेंट करेंगे।वहीं ये भी बता दें कि इस बारे में अभी तक इतनी ही जानकारी मिल पायी है। बताया जा रहा है कि ये वहीं फिल्म है जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर को साथ लिया गया है। इस साल जनवरी में विक्की कौशल की धर्मा के साथ एक हॉरर फिल्म की अनाउंसमेंट की गयी थी, जिसे डायरेक्टर शशांक खेतान के असिस्टेंट भानु प्रताप बनाने वाले हैं। करण ने शशांक और भानु को अपने नए पोस्ट में टैग भी किया है।

बताया तो ये भी जा रहा है कि विक्की कौशल स्टारर हॉरर फिल्म में भूमि पेडनेकर एक्सटेंडेड कैमियो कर रही हैं और वहीं इस फिल्म की कहानी एक तट पर छूटे हुए समुंद्री जहाज पर आधारित होगी क्योंकि करण ने अपने पोस्ट में 'SEA यू सून' लिखा है, इससे इस बात की काफी हद तक पुष्टि होती है कि ये विक्की और भूमि वाली फिल्म ही है। करण के इस अनाउंसमेंट के बाद उनके चाहने वालों में उत्सुकता ज्यादा देखने को मिल रही है, वहीं उनकी इस हॉरर फिल्म को हर कोई देखना चाहेगा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: