बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर जो की फिल्म इंडस्ट्री में अपने लुक और बेस्ट ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी मशहूर हैं। सैफ अली खान से शादी करने के बाद से करीना बॉलीवुड की फिल्मों में काफी कम दिखाई देने लगी थी मगर चर्चा से कभी दूर नहीं रही। अपने बेटे तैमूर के जन्म से ही करीना और खुद तैमूर भी बॉलीवुड में लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। खैर आपको बताते चलें की इन दिनों एक बार फिर से करीना कपूर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है। बेबो इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ इटली के टस्कनी में अपना हॉलिडे मना रही है जिनकी तस्वीरें आज कल सोशल मीडिया पर हर जगह छायी हुई है। अपनी हॉलिडे की तस्वीरों में करीना हॉल्टर नेक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नजर आ रही है। हर साल तैमूर के साथ करीना और सैफ समर वकेशन पर जाते हैं।


असल में आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इन दिनों बेबो का सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह उनकी बिना मेकअप की तस्वीर है जिसपर यूजर्स उनका मजाक बना रहे है। दरअसल बेबो की फोटो स्टाइलिश पूनम अदमानिया ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 'सोकिंग इन द सन' कैप्शन के साथ शेयर किया जिसके बाद करीना के फैन इसे शेयर करने लगे। कई यूजर्स ने उनकी तस्वीर को पसंद किया तो कई ने लिखा कि उनकी उम्र दिखने लगी है। आपको बता दें कि करीना कई बार बिना मेकअप के नजर आती और उसमें भी वह बहुत खुबसूरत दिखती है। बिना मेकअप के फोटो शेयर कर इस बार बेबो लोगों की आलोचनाओं का शिकार बन गयी।


View this post on Instagram

Sun Kissed in Tuscany ❤️❤️🍷🍷🍷🍷

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


हाल ही में करीना कपूर खान ने  'गुड न्यूज़' की शूटिंग खत्म की है, जिसमें अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ उनके साथ नजर आएंगे। फिलहाल बता दें की करीना जल्द ही  'अंग्रेजी मीडियम' और 'तख्त' में नजर आएंगी। वैसे आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें की इन दिनों बॉलीवुड से लंबे ब्रेक के बाद करीना अब बतौर जज छोटे पर्दे पर 'डांस इंडिया डांस' से टीवी में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: