बॉलीवुड की दुनिया इतनी ज्यादा बड़ी और विस्तार है की शायद ही इसकी सीमा का अंदाजा लगाया जा सकता है। यहाँ पर आए दिन एक नया कलाकार उभरता है और कई पुराने ढलते हैं। हालांकि इस इंडस्ट्री में कई ऐसे भी सितारे हैं जो अपने पिता के स्टारडम पर बॉलीवुड में आसानी से एंट्री कर लेते हैं मगर यहाँ पर खड़ा हो पाना तो उनके ही बस में हैं क्योंकि सिर्फ एंट्री मिल जाने से पूरा कैरियर नहीं बन जाता। फिलहाल हम बात कर रहे हैं 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी, अनन्या पांडे की जो आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे आपको यह भी साफ कर दें की अनन्या के सुर्खियों में आने की वजह उनका क्रश है जिसे लेकर वो खूब चर्चा में है। आपको बता दें कि एक चैनल के शो पर अनन्या ने वरुण धवन को अपना क्रश बताया है और इतना ही नहीं अनन्या वरुण के साथ इंटीमेट सीन भी करना चाहती है।


एक टीवी शो में 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से डेब्यू करने वाली 20 साल की अनन्या ने कहा कि 'वरुण धवन उन्हें बहुत हॉट लगते हैं।' अनन्या ने यह भी कहा कि ' कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। लेकिन ऐसे वो इकलौते स्टार नहीं हैं।' वरुण के बारे में अनन्या पांडे ने कहा कि "मेरा उन पर क्रश है। यह मैं हमेशा से कहती आ रही हूं। लेकिन मेरा क्रश और भी कई एक्टर्स पर है।" जब अनन्या से पूछा गया कि वह किसके साथ पर्दे पर इंटीमेट सीन करना चाहेंगी तो उन्होंने वरुण धवन का नाम लिया। अनन्या ने कहा "उनकी एनर्जी और वो बहुत ही क्यूट हैं। उन्हें पता है कि मैं उनसे प्यार करती हूं और यह थोड़ा अजीब है।" इससे पहले भी अनन्या वरुण को लेकर एक मैगजीन से बात कर चुकी है।


'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के बाद अब अनन्या पांडे 'पति पत्नी और वो ' में भी बहुत जल्द नजर आएंगी। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर भी इस फिल्म में उनके साथ दिखेंगे। ऑनलाइन ट्रोल किये जाने पर भी अनन्या से सवाल किये गए तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि "लोग अक्सर यह सवाल उठाते हैं कि मैं बहुत दुबली हूं। लेकिन मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कर सकती। मैं बहुत खाती हूं और हमेशा खाती रहती हूं। फिलहाल मुझे बहुत प्यार मिल रहा है। मैं नफरत करने वालों पर फोकस नहीं करना चाहती। मेरे पास इसके लिए कोई समय नहीं है।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: