रणबीर कपूर इन दिनों वाराणसी में अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान वो फैन्स से मिल रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन उनके पैर छूते दिखाई दे रहा है। लेकिन इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रणबीर का व्यवहार देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

- दरअसल, रणबीर के कमरे में आकर जब फैन पैर छूता है तो वो उसे लेकर सिटिंग एरिया में जाते हैं और खुद सोफे पर बैठ जाते हैं। फैन उनके बिना बोले ही बगल में नीचे बैठ जाता है और दोनों बात करने लगते हैं। लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया कि रणबीर ने अपने फैन को सोफे पर बैठने के लिए तक नहीं कहा। 

- एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "रणबीर भगवान हैं क्या? क्यों उन्होंने अपने फैन को काउच पर बैठने तक को नहीं कहा।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "रणबीर बहुत ही रूड है। एक बार भी ऊपर बैठने नहीं बोला उसको। इस गधे को भी इसका फैन बनना था।" एक यूजर ने लिखा, "कम से कम उसे बैठने के लिए तो कहना चाहिए था। वहीं, एक यूजर का कमेंट है, "उनका सम्मान करना सीखो, जिन्होंने आपको सोहरत दी है। कम से कम अच्छे एक्टर तो बनो।" 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: