बॉलीवुड के टैलंटेड ऐक्टर्स में से एक विकी कौशल भानु प्रताप सिंह की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म में नजर आनेवाले हैं और इस फिल्म का नाम 'भूत' रखा गया है। नाम से साफ है कि फिल्म एक हॉरर फिल्म है, जिसमें विकी कौशल के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आनेवाली हैं। बता दें कि एकसाथ दोनों की यह पहली फिल्म है। 


इस फिल्म को शशांक खेतान और करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले तक इस फिल्म को लेकर चर्चा ही थी और कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया था। अब विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, करण जौहर आदि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इसकी ऑफिशल घोषणा कर चुके हैं। 


इस फिल्म को लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में फ्लाइट की एक खिड़की नजर आ रही है, जिसका कांच टूटा हुआ है। इस खिड़की में विकी कौशल का चेहरा दिख रहा है, जो चीखते नजर आ रहे हैं। इस खिड़की का कांच टूटा हुआ नजर आ रहा है, जिसमें से बढ़े हुए नाखून वाला भूतिया हाथ विकी के चेहरे को नोंचता सा दिख रहा है। 


बता दें कि इससे पहले करण जौहर कर चुके थे कि फिल्म को लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट सोमवार को किया जाएगा, जो उन्होंने कर दिया है। यहां बता दें कि साल 2003 में इसी नाम से एक और फिल्म आ चुकी है, जिसे रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। बताया जाता है कि यह फिल्म रियल लाइफ की घटना पर बेस्ड है, जो कि मुंबई के एक भूतिया जहाज की कहानी है। इस जॉनर में करण जौहर की यह पहली फिल्म है। फिल्म में जहां विकी लीड रोल में हैं वहीं भूमि कैमियो रोल में नजर आएंगी। 
 



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: