साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा स्टारर फिल्म भूल भुलैया का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। पिछले महीने फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा शुरू हुई थी पर अब तक इसकी कास्ट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। अब सुनने में आया है कि इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार इसमें अक्षय की जगह राजकुमार राव, विकी कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे नामों पर विचार कर रहे हैं। इस फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट करेंगे जो इन दिनों हाउसफुल 4 डायरेक्ट कर रहे हैं।


सूत्रों की मानें तो, फिल्म की स्क्रिप्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है और अब मेकर्स बिना अपना वक्त बर्बाद किए कास्टिंग में जुट गए हैं। अब तक मेकर्स ने लीड एक्टर के लिए तीन नामों को शॉर्टलिस्ट किया है और ये तीन नाम हैं विकी कौशल, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के। अब मेकर्स उन्हें अप्रोच करेंगे और फिर स्क्रीन टेस्ट और लुक टेस्ट से गुजरने के बाद यह तय होगा कि तीनों में से कौन भूल भुलैया 2 का हिस्सा होगा।


इस फिल्म के सीक्वल के लिए अक्षय को सूटेबल माना जाता है क्योंकि उनके किरदार को काफी सरहाना मिली थी पर वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। जानिए क्यों...
पिछले साल अक्षय और भूषण, गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल पर साथ काम वाले थे पर निर्देशक सुभाष कपूर के साथ अक्षय के कुछ क्रिएटिव डिफरेंसेस हुए और अक्षय ने इस फिल्म को छोड़ दिया।


मोगुल भी बंद पड़ी और दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करना भी बंद कर दिया है।
दोनों की फिल्में कई बार बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी हो चुकी हैं।
02 फिल्मों से रिप्लेस किए जा सकते हैं अक्षय
03 फिल्में और रिलीज होंगी उनकी इस साल
01 फिल्म (केसरी) अब तक हो चुकी है रिलीज


दो साल पहले सुनने में आया था कि तमिल फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक बनाया जाएगा। इसका नाम लैंड ऑफ लुंगी होगा और फिल्म को साजिद नाडियाडवाला बनाएंगे। चर्चा थी कि इस फिल्म में अक्षय नजर आएंगे पर अब इसकी कास्ट में चेंज कर दिया गया है। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में अब विकी कौशल ने अक्षय काे रिप्लेस कर लिया है। दरअसल, अक्षय इन दिनों पहले से ही दो फिल्मों (सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब) की शूटिंग में बिजी हैं जिसके चलते वे इस फिल्म को समय नहीं दे पा रहे थे। ऐसे में मेकर्स ने विकी के अप्रोच किया और उन्हें यह कहानी पसंद आ गई। हालांकि उन्होंने अब तक इस फिल्म का साइन नहीं किया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: