तमिल और हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय से सबका दिल जितने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है, इनके अभिनय और स्टाइल का तो हर कोई दीवाना है और तो और बात करें काजल अग्रवाल के प्रति लोगों की दिवानगी की तो क्या कहने। वैसे तो इन्हे सुर्खियों में रहने के लिए किसी वजह की आवश्यकता नहीं पड़ता मगर आज कल अपने नए फोटोशूट को लेकर काजल खूब वाहवाही बटोर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का यह बिंदास लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। काजल का बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और काजल के फैंस इन तस्वीरों को शेयर भी कर रहे है।


अपने नए फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं काजल अग्रवाल


इन तस्वीरों में काजल बेहद खूबसूरत और क्यूट अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं और अब तक लाखों लोगों ने लाइक और शेयर कर चुके है। काजल की पहली फिल्म एक तेलगु फिल्म थी जिसका नाम 'लक्ष्मी कल्याणम' था। काजल ने 2007 से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की और इसके बाद उन्होंने हिन्दी फिल्म में भी काम करना शुरू किया और फिल्म 'क्यूँ! हो गया ना' में नजर आयी, जिसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिका में थे।


अपने नए फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं काजल अग्रवाल


बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की है जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। काजल की यह तस्वीरें आग की तरह पुरे सोशल मीडिया पर फैल गयी है जिसके बाद उनके चाहने वालों के लाइक और कमेंट्स का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। काजल ने हाल ही में ब्लैक बोल्ड फोटोशूट कराया था जिसमें वह डिजाइनर ड्रेस और यूनिक हेयर स्टाइल में नजर आयी जिसे काफी लोगों से पसंद किया। काजल अग्रवाल ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई के मैरीन ड्राइव पर फोटोशूट कराया था जिसमें वह पिंक ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप में सेक्सी नजर आ रही हैं।


अपने नए फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं काजल अग्रवाल


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली काजल अग्रवाल के इंस्टाग्राम पर तकरीबन में 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। काजल ने बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों पर लाखों लोगों की प्रतिक्रिया आ चुकी है, सभी को काजल का यह बोल्ड अवतार बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि बहुत जल्द ही काजल फिल्म पेरिस-पेरिस में नजर आएंगी जो कंगना रनौत की फिल्म क्वीन का तमिल रीमेक होगी। बताया जा रहा है कि इंडियन 2 में काजल अग्रवाल कमल हासन के साथ स्कीन शेयर करेंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: