बिग बॉस के चाहने वालों का इंतजार अब खत्म हो गया है और बहुत जल्द ही बिग बॉस का सीजन 13 शुरू होने वाला है। कलर्स टीवी के हिट शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर सब उत्सुक है। आपको बता दें कि सुपरहिट शो सितंबर में ऑनएयर होने वाला है लेकिन अभी से यह सुर्ख़ियों में आ गया है, जिसका कारण है कंटेस्टेंट्स। सूत्रों के मुताबिक सीजन 13 के 23 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट लीक हो गयी है। बिग बॉस सीजन 13 की लिस्ट में कई जाने माने सेलेब्स के नाम शामिल है। इन सभी को शो के लिए अप्रोच किया गया है। इन 23 कंटेस्टेंट्स में जाने माने बॉक्सर विजेंद्र सिंह का नाम शामिल है। सोनी का हिट शो सीआईडी के दया दयानंद शेट्टी, जो दरवाजा तोड़ने में एक्सपर्ट है वो भी इस सीजन में दिख सकते है। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भी इस शो में आने की संभावना है।


बिग बॉस का सीजन 13 काफी दिलचस्प होगा क्योंकि इस बार पूर्व एक्टर और लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान भी इस शो में शिरकत कर सकते है। तो वहीं वीर फिल्म से डेब्यू करने वाली जरीन खान भी इस शो में आने को लेकर चर्चा में है। बताया जा रहा है कि जरीन ने इस बात से अभी इंकार किया है। शो में ह्यूमर और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए कॉमेडियन राजपाल यादव एक दम परफेक्ट है। हालांकि धोखाधड़ी के मामले में जेल जाने की वजह से राजपाल यादव विवादों में नजर आ रहे है।


Image result for bigg boss 13


अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ाने के लिए हो सकता है वरीना हुसैन बिग बॉस का सहारा ले क्योंकि वरीना की पहली फिल्म जिसमें सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी थे वो कुछ खास चल नहीं पायी। तो इस बार वरीना हुसैन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इसके अलावा स्टार प्लस की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी सामने आया है। टीवी स्टार में एक और नाम इस रेस में है, और वो है छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल पवित्र रिश्ता की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का।


बिग बॉस 13 की लिस्ट में ये सितारे भी हैं शामिल


बिग बॉस की 23 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में चल रहे हिमांश कोहली का नाम भी सामने आया है। टीवी स्टार राकेश वशिष्ठ, मॉडल माहिका शर्मा जो ज्यादातर कंट्रोवर्सी से घिरी रहती है और पोर्न स्टार्स डैनी डी का नाम शामिल है। मिस्टर इंडिया 2015 के विजेता रहे मॉडल राहुल खंडेलवाल, बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी इस शो का हिस्सा बन सकती है।
मेघना मलिक ''ना आना इस देश लाडो'' की अम्माजी, बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय और एक्ट्रेस सोनल चौहान भी सलमान खान के शो में दिख सकती हैं। इनके अलावा 23 की लिस्ट में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, मेकअप आर्टिस्ट फैजी बू, सिंगर फाजिलपुरिया राहुल यादव, फैशन डिजाइनर रितु बेरी और बंगाली सुपरस्टार जीत का भी नाम शामिल है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: