स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 5 साल का लीप आया है और इसी के साथ कई एक्टर्स ने शो को अलविदा भी कह दिया है. पारुल चौहान, मोहिना सिंह, देबलिना चैटर्जी के शो छोड़ने के बाद अब खबर है कि सीरियल के दो और कैरेक्टर्स ने शो को गुडबाय कह दिया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में लव-कुश का किरदार अदा करने वाले श्रेष्ठ और शुभ सक्सेना ने शो छोड़ दिया है.

श्रेष्ठ और शुभ सक्सेना नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से गुडबाय मैसेज लिखा गया है. कैप्शन में लिखा- थैंक यू राजन सर, टीम  DKP और YRKKH फैमिली. ये केवल रील परिवार नहीं ये हमारे लिए एक रियल परिवार है. ये मीठी यादों और बहुत सारी मस्ती के साथ ढाई साल की अविस्मरणीय यात्रा थी. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए एक बड़ा धन्यवाद. सम्मान के साथ श्रेष्ठ और शुभ (लव-कुश)." हालांकि, श्रेष्ठ और शुभ सक्सेना नाम के इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लू टिक का निशान नहीं है. इसलिए इस अकाउंट के ऑफिशियल होने पर संदेह है.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने शो छोड़ दिया है. बता दें कि लीप के बाद सभी को लगेगा कि नायरा की मौत हो चुकी है. वहीं नायरा अपने बेटे के साथ रह रही हैं. कार्तिक और नायरा अलग हो गए हैं. इसी बीच शो में एक नए कैरेक्टर की एंट्री भी हो रही है. शो में पंखुड़ी की एंट्री दिखाई देगी. घरवाले पंखुड़ी का रिश्ता कार्तिक के साथ जोड़ने की कोशिश करेंगे. दर्शकों को सीरियल में पंखुड़़ी और मोहसिन का रोमांस देखने को मिल सकता है. 

मालूम हो कि ये रिश्ता... टीवी के सबसे लंबे चलने वालों शोज में से है. कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी पर बेस्ड ये शो टीवी वर्ल्ड में काफी पॉपुलर है. साथ ही टीआरपी चार्ट में भी शो टॉप-5 में जगह बनाने में कामयाब रहता है.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: