रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘83’ को लेकर लंबे समय से चर्चा थी कि इसमें दीपिका पादुकोण अहम किरदार निभाएंगी। अब यह कन्फर्म हो गया है कि वे फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। गौरतलब है कि फिल्म में कपिल का किरदार रणवीर निभा रहे हैं। ऐसे में शादी के बाद यह रणवीर-दीपिका की पहली फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनने के लिए दीपिका लंदन रवाना हो चुकी हैं।

धनुष अनुराग कश्यप और आनंद एल राय के साथ कर सकते हैं काम

रांझणा फेम एक्टर धनुष नेहाल ही में मुंबई में अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। इसके बाद वे सीधे डायरेक्टर आनंद एल राय के ऑफिस पहुंचे और उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद चर्चा थी कि वे आनंद के साथ फिर से किसी फिल्म पर काम करने वाले हैं।

अब सुनने में आ रहा है कि वे अनुराग कश्यप के साथ मिलकर भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं पर इस बारे में अभी पुष्टि होना बाकी है। धनुष ने हाल ही में हिंदी फिल्मों में कम नजर आने की वजह बताते हुए कहा था, ‘मैं जरा चूजी हूं। मुझे अच्छी फिल्में करना पसंद है। चाहे कैमियो ही क्यों न हो।

कोका-कोला से हिंदी डेब्यू करेंगे सुनील और ब्रह्मानंदम

साउथ इंडियन फिल्मों के दो मशहूर कॉमेडियन ब्रह्मानंदम और सुनील वर्मा हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं। सुनने में आया है कि दोनों बॉलीवुड की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ में साथ दिखेंगे। इसकी शूटिंग इस वीकएंड तक नोएडा में शुरू होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने कहा है के दोनों कॉमेडियन को बोर्ड पर लाने का आईडिया हमारे डायरेक्टर का था। दोनों ने साउथ में बहुत सारी फिल्में की हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। दोनों की मौजूदगी फिल्म को और ज्यादा बेहतर बनाएगी।

मर्द में रणदीप हुड्डा

हाल ही में फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग पूरी कर चुके रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट सोमवार को की गई। इस फिल्म का नाम ‘मर्द’ होगा जिसमें रणदीप दमदार किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी न्यू एज लव की होगी जिसका निर्देशन साई कबीर करेंगे। फिल्म की शूटिंग नवंबर 2019 में शुरू होगी और इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा। रणदीप आखिरी बार ‘बागी 2’ में नजर आए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: