यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित समारोह यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल में सम्मानित किया जाएगा। यूनिसेफ यूएसएस ने इसकी घोषणा अपने ट्विटर हैंडल पर की। प्रियंका को डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड दिया जाएगा। यह समारोह दिसम्बर में होगा। 


प्रियंका ने शेयर किया ट्वीट : प्रियंका ने इस सम्मान के बारे में जानकारी देते हुए अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- दिसंबर में यूनिसेफ स्नोफ्लेक बॉल पर डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड के साथ मुझे सम्मानित करने के लिए यूनिसेफ यूएसए की बहुत आभारी हूं। दुनिया के सभी बच्चों की ओर से उनकी शांति, स्वतंत्रता और शिक्षा का अधिकार के लिए यूनिसेफ के साथ काम करना ही मेरे लिए सब कुछ है।


क्या है स्नोफ्लेक बॉल : यह न्यूयॉर्क का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह है, जिसमें यूनिसेफ की ओर से मानवता की भलाई के लिए काम करने वाले लोगों को अवॉर्ड्स दिए जाते हैं। इस बार यह समारोह 3 दिसम्बर को होने वाला है। इसमें ड्रेस कोड में ब्लैक टाई अनिवार्य की गई है। प्रियंका के अलावा स्प्रिट ऑफ कम्पेशन अवॉर्ड यूनिसेफ सपोर्टर्स मर्जोलेन और इवाउट स्टीन बर्जेन को मिलेगा। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: