नई दिल्ली । अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ ब्रेकअप होने के बाद शाहिद और करीना ने 2016 में फिल्म 'उड़ता पंजाब' में काम तो किया, लेकिन स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आए। 


हाल ही में वोग से हुई बातचीत के दौरान जब शाहिद पूछा गया कि उन्होंने प्रियंका और निक का रिसेप्शन अटेंड किया लेकिन क्या उन्हें सैफ अली खान और करीना के रिसेप्शन में बुलाया गया था? इस पर शाहिद ने कहा कि करीना का मुझे याद नहीं, काफी टाइम हो गया। मुझे नहीं लगता कि मुझे बुलाया गया था। 


इससे पहले करण जौहर के चैट शो में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वह प्रियंका या करीना की कोई भी याद मिटाना चाहेंगे, इस पर उन्होंने बोला था कि मेरा रिलेशनशिप करीना के साथ लंबा चला और प्रियंका के साथ थोड़े समय के लिए था। मुझे लगता है, जो इंसान में आज हूं वो इन सब अनुभवों की वजह से हूं. इसलिए में कोई भी याद नहीं मिटाना चाहूंगा, क्योंकि मैंने इससे काफी कुछ सीखा है। 


बता दें कि शाहिद ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका और निक को बधाई देते हुए कहा था कि शादी एक खूबसूरत चीज है। मैं यह अपने खुद के अनुभव से बोल रहा हूं। प्रियंका बहुत अच्छा कर रहीं हैं, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। 


वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की 21 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म कबीर सिंह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है, जिसमें पहली बार शाहिद के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी परदे पर नजर आएगी। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: