कहते है कि मुंबई की गर्मी लोगों को बेहाल कर देती है, लेकिन इस बार मुंबई की गर्मी ने बॉलीवुड की हसीनाओं के भी पसीने छुड़ा दिए..अब जैसे ही मुंबई के मौसम ने करवट बदली, वैसे की बॉलीवुड की हसीनाओं के अंदाज भी बदले नजर आने लगे हैं मुंबई में मॉनसून ने दस्तक दे दी है और तेज फुहारों ने गर्माहट को कम कर दिया है.मौसम सुहाना होने के बाद बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन ने बारिश के बाद गर्मी से मिली राहत से खुश होकर सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रवीना टंडन 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें यह गाना 'मोहरा फिल्म' का है, इस फिल्म में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ 'टीप टीप बरसा पानी' पर बारिश में ही डांस किया था.

आपको बता दें यह वीडियो टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार के ग्रैंड फिनाले के दौरान शूट किया गया है. जिसमें रवीना पीली साड़ी पहनकर डांस करती नडर आ रही हैं. यह वीडियो पुराना है वहीं रवीना ने इस वीडियो को गर्मी से राहत मिलने पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा है कि आज मुंबई कुछ इस तरह है टिप टिप बरसा पानी ... रवीना टंडन के बाद कई बॉलीवुड सितारों से मुंबई की बारिश को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं. रणदीप हुड्डा, शक्ति मोहन ने भी अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: