कलर्स के सुपरहिट शो "नागिन" फेम मौनी रॉय का जादू टेलीविज़न से बॉलीवुड तक चल रहा है, टीवी पर टॉप एक्ट्रेस में से एक मौनी रॉय अपनी खूबसूरती और फैशन को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। मौनी रॉय ने अपने टैलेंट से टीवी पर अपनी जगह बनाई और अब वह बॉलीवुड पर छा गयी है। टीवी पर 2007 में मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी और आज वह टेलीविज़न की जानी मानी हस्ती बन गयी है जिनके लाखों लोग फैन बन गए है। इन दिनों मौनी रॉय ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सबको अपना दीवाना बना लिया है।


Image result for mouni roy backless picture


नागिन की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। हाल ही में कराए गए फोटोशूट की तस्वीरें मौनी ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर की जिसमें वह बेहद सेक्सी और खूबसूरत नजर आ रही हैं। मौनी रॉय हमेशा अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर ज्यादातर चर्चा में बनी रहती है। मौनी इन तस्वीरों में बैकलेस टॉप में दिखाई दे रही है जो उन पर बहुत अच्छा लग रहा है।


Image may contain: 1 person


अपनी दिलकश अदाओं से मौनी ने अपने चाहने वालों की धड़कने और बढ़ा दी है, इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी तस्वीरों में मौनी का लुक बहुत हॉट है, खुले बाल और आँखों का मेकअप कहर ढाह रहा है। ब्लैक एंड वाइट इन तस्वीरों में नागिन फेम मौनी अपनी बैक को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। बता दें कि मौनी रॉय का स्टाइलिश अंदाज दर्शकों को हमेशा लुभाता रहा है। बॉलीवुड में मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से की जिसमें उनका अंदाज काफी निराला था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।


Bollywood Tadka,मौनी राॅय इमेज,मौनी राॅय फोटो,मौनी राॅय पिक्चर,


फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी आज कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। अभी हाल ही में आयी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में जॉन अब्राहम के साथ रोमांस करती नजर आई थी। मौनी रॉय ने एक और तस्वीर इंस्टग्राम पर साझा की जिसमें वह वाइट कलर की शर्ट में बहुत हॉट दिख रही है। उनकी इन तस्वीरों पर कई सारे कमैंट्स भी आना शुरू हो गए है जिनमें कई स्टार भी शामिल है। मंदिर बेदी भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पायी और उन्होंने मौनी की तारीफ की। सभी को मौनी का यह ग्लैमरस लुक कायल कर रहा है। फिलहाल मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है, इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है बस रिलीज डेट आना बाकी रह गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: