दूसरी बार मां बनीं ईशा देओल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे ईशा और उनके पति भरत तख्तानी न्यू बोर्न बेबी मीराया के साथ अस्पताल के बाहर मीडिया को पोज देते नजर आए। इस दौरान ईशा अपनी बड़ी बेटी राध्या को गोद में लिए थीं। वहीं, भरत छोटी बेटी मीराया को थामे नजर आए। मीराया का जन्म 10 जून (सोमवार) को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में हुआ था। भरत ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 


मंगलवार को धर्मेंद्र और हेमा मालिनी नातिन मीराया को देखने अस्पताल पहुंचे थे।  इस दौरान जहां धर्मेंद्र ने पीच करल की शर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ तो वहीं हेमा सफेद सूट में दिखाई दी थीं। तीसरी बार नाना-नानी बनने की खुशी कपल के चेहरे पर साफ दिख रही थी। 2015 में वो पहली बार तब नाना-नानी बने थे, जब उनकी छोटी बेटी अहाना ने  बेटे डेरिन वोहरा को जन्म दिया था। इसके बाद ईशा 2017 में पहली बार मां बनीं। 


ईशा ने बताया बेटियों के नाम का मतलब
बुधवार को एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में ईशा ने अपनी दोनों बेटियों के नाम का मतलब बताया था। उन्होंने कहा था, "जब भगवान कृष्ण राधा की आराधना करते हैं, तो उसे राध्या कहते हैं। वहीं मीरा का मतलब भगवान कृष्ण की भक्त है। दोनों बेटियों के नाम में कुछ समानता है और जब दोनों एक साथ साउंड करते हैं तो मुझे अच्छा लगता है।" ईशा और भरत ने 2012 में शादी की थी। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: