बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी को सुर्खियों में बने रहने की आदत है क्योंकि वह ज्यादातर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। तेलगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा ने बॉलीवुड में बाघी 2 से एंट्री ली है। दिशा पटानी बेहद खूबसूरत और टैलंटेड अभिनेत्री है जो बहुत जल्द सबके दिलों पर छा गयी है, बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा बाघी 2 में नजर आयी और दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया। दिशा पटानी अपने लुक्स और स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। दिशा अपने लुक्स के आलावा अपनी डेट को लेकर भी बहुत ट्रोल होती है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा ज्यादातर लंच या डिनर डेट पर जातो नजर आती है। टाइगर के साथ रिलेशन को लेकर दिशा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार उनका सुर्खियों में आने का कारण टाइगर श्रॉफ नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे है। हाल ही में दिशा की कुछ तस्वीरों ने उन्हें ट्रोलिंग का निशाना बना दिया है। इन तस्वीरों में दिशा टाइगर के साथ न नजर आकर आदित्य ठाकरे के साथ दिख रही है। लोगों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद अति है और पर्दे पर इनकी केमिस्ट्री भी बेहतरीन है। यह बात लोगों को जमी नहीं और उन्होंने अपने कमैंट्स के जरिये सवाल करना शुरू कर दिया।



दरअसल दिशा पटानी आदित्य ठाकरे के साथ डिनर पर गयी लेकिन मीडिया की नजरों से न बच सकी। डिनर के बाद स्पॉट हुई दिशा पटानी की तस्वीरों को देख उनके फैंस नाराज नजर आये क्योंकि दिशा को टाइगर श्रॉफ के साथ लंच, डिनर और साथ में घूमते देखा जाता है। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया में बवाल मच गया और एक यूजर्स ने लिखा है, 'टाइगर जिंदा है?', तो वहीं कुछ उनसे सवाल पूछ रहे है कि, 'टाइगर कहां हैं?' इन तस्वीरों में दिशा लाल कलर के टॉप और डेनिम स्कर्ट में बहुत प्यारी लग रही है तो वही आदित्य येलो टीशर्ट में कैजुअल लुक में दिख रहे है। आदित्य ठाकरे हमेशा कैजुअल लुक में ही दिखाई देते है।


आदित्य ठाकरे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे हैं, आदित्य ठाकरे के साथ इससे पहले भी दिशा को बांद्रा में लंच करते हुए देखा जा चूका है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' में दिशा ने काम किया है और यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। दिशा पटानी की आगामी फिल्म 'मलंग' है जिसको मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में  दिशा के आलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: