बॉलीवुड अभि‍नेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय इन द‍िनों फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के स‍िलस‍िले में बनारस में हैं। ये सभी सितारे यहां अयान मुखर्जी की फ‍िल्‍म ब्रह्मास्त्र के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। बीते दो सप्‍ताह से बनारस की गलियों में रणबीर-आलिया घूम रहे हैं। शूटिंग के बीच ब्रह्मास्त्र की टीम ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बनारस में बिताए अपने अनुभव साझा किए।  

मीडिया के साथ बात करते हुए रणबीर कपूर ने काशी के बदले स्‍वरूप की तारीफ की। उन्‍होंने इस बात को महसूस किया कि काशी में बीते सालों में बहुत काम हुआ है। रणबीर ने लोकल मीडिया से लंबी बातचीत की और कहा- "बनारस बहुत बदल गया है, कचरा हटा है, गंगा साफ हुई है। इसके लिए यहां के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को क्रेडिट देना होगा। यहां के लोगों में मोदी जी के लिए बहुत प्यार है। उनके प्रति लोगों में भावनात्मक प्रेम भी है जिसे यहां आकर ही समझा जा सकता है।

रणबीर कपूर ने पीएम मोदी की सराहना बनारस की सड़कों और एयरपोर्ट को चमकाने के ल‍िए भी की। उन्‍होंने कहा कि यहां की सड़कें, एयरपोर्ट सब कुछ बदला है। वहीं आल‍िया भट्ट ने कहा कि यहां का कल्चर बहुत अच्छा है। पूरी टीम यहां बहुत एन्‍जॉय कर रही है।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। अयान मुखर्जी की ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र का पिछले दिनों प्रयागराज में ड्रोन के साथ लोगो लॉन्च किया गया था। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर इस फिल्म में खास किरदार में नजर आने वाले हैं। जी हां, रणबीर  इस फिल्म में एक डीजे की भूमिका प्ले करेंगे। जिसे अपने सुपर पावर का अंदाजा नहीं होता है।

सोर्सेज की माने तो फिल्म के शुरुआत में रणबीर को अपनी शक्तियों के बारे में नहीं पता होता है लेकिन एक रात जब अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर से बाहर निकल जाता है, तब उसे अपने सुपर पावर के बारे में मालूम होता। यही नहीं फिल्म में सभी कास्ट के पास एक सुपर पावर है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: