हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है, बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी सपना चौधरी के जलवों के दीवाने है। अपने शानदार डांस और गानों से सपना लाखों दिलों पर राज कर रही है। सपना की लोकप्रियता बिग बॉस सीजन 11 में आने से और ज्यादा बढ़ गयी है, सपना चौधरी अब डांसर के साथ-साथ मॉडल भी बन गयी हैं। सलवार सूट में नजर आने वाली सपना आजकल वेस्टर्न कपड़ों में कहर ढाह रही है। लोग सपना के इस अंदाज के भी कायल हो गए है।




बिग बॉस 11 के बाद सपना काफी बदल गयी है वह और भी खूबसूरत हो गयी है। उन्होंने अपना वजन भी कम किया है और आजकल वेस्टर्न ड्रेसेस में फोटोशूट करवा रही है। बिग बॉस 12 में जब सपना ने एंट्री ली तो सभी लोग उनके नए अंदाज और लुक के फैन हो गए। दिन व दिन सपना की पॉपुलरिटी बढ़ती ही जा रही है। इन दिनों सपना वेस्टर्न ड्रेसेस में नजर आ रही है और लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में सपना ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही है, सपना की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।


Image may contain: 2 people, people smiling


सपना चौधरी तस्वीर में साइड कट पिंक कलर के हाई स्लिट गाउन में हॉट और सेक्सी लग रही है। लाइट मेकअप और बालों का बन सपना के लुक को कम्पलीट कर रहा है। बता दें कि सपना ने अपनी पीठ पर देसी क्वीन का टैटू बनवाया है जिसे वो अपनी फोटोज में फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। एक और तस्वीर सामने आयी हे जिसमें सपना गोल्डन कलर के वन पीस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है। सपना अपने सभी फोटोशूट में एक डदम अलग अवतार में दिखाई दी है जो वाकई कबीले तारीफ है। सपना के इस डिफरेंट लुक की सराहना सभी लोग कर रहे है। सपना की लोकप्रियता उन्हें ऊंचाई पर पहुंचा रही है।


Bollywood Tadka, sapna choudhary photoshoot pictures


हाल ही में सपना चौधरी मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ एक म्यूजकि वीडियो में नजर आयी थी। सिंगर दलेर मेहंदी की म्यूजिक एल्बम ''बावली टरेड़'' में सपना के ठुमको ने सबको घायल कर दिया। सपना का यह गाना भी और गानों की तरह सभी के जुबान पर चढ़ गया है। सपना इसके अलावा फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं सपना बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी है। सपना चौधरी कई बार अपने इस वेस्टर्न लुक को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी बन चुकी हैं। सपना चौधरी अपनी अदाओं और टैलेंट से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: