मुंबई। रवीना टंडन और अक्षय कुमार का रेन सॉन्ग टिप-टिप बरसा पानी बॉलीवुड के सबसे सेंशुअस गानों में से है। रवीना टंडन ने पीली साड़ी में किया डांस आज भी काफी पॉपुलर है। अब इस गाने का नया वर्जन अक्षय की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में दिख सकता है। 

वेबसाइट पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी टिप-टिप बरसा मानी गाने को फिल्म में रिक्रिएट करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने इस गानें के राइट्स खरीद लिए हैं।   रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यवंशी की शूटिंग के अगले शेड्यूल में इस गानें को शूट किया जाएगा। इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ डांस करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और कटरीना फिल्म दे दना दन में रेन सॉन्ग कर चुके हैं। 

रवीना टंडन ने शेयर किया था वीडियो 

रवीना टंडन ने हाल ही में अपने पॉपुलर रेन सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया था। रवीना टंडन ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ये वीडियो रियेलिटी शो सबसे बड़े कलाकार का है। 

रवीना ने इस शो में ये परफॉर्मेंस दी थी। वीडियो के साथ रवीना ने लिखा- आज मुंबई ऐसा है...टिप टिप बरसा पानी। हालांकि, ये वीडियो पुराना है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और बोमन ईरानी नजर आ रहे हैं।      

मार्च 2020 में रिलीज होगी सूर्यवंशी 

सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी। ये फिल्म पहले ईद 2020 में रिलीज होने वाली थी। ईद के मौके पर ही सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट को पीछे खिसका दिया था। 

सलमान खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। सलमान खान ने लिखा- मैं हमेशा से सोचता था कि वह मेरे छोटे भाई हैं और आज उन्‍होंने साबित कर दिया। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रलीज होनी वाली है।   





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: