जिंदगी बहुत ही अनमोल है फिर चाहे वो आम इंसान हो या फिर कोई लोकप्रिय व्यक्ति। मगर जीवन का कोई भरोसा नहीं होता कब किसके साथ क्या हो जाए इसका कभी ना तो पता रहता है और ना ही अंदाजा। जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है की आन्ध्रप्रदेश के कोट्टाकोटा में एक बहुत ही भयानक सड़क हादसा हुआ जिसमे साउथ के सुपरस्टार मौजूद थे। बता दें की इस सड़क हादसे में दक्षिण भारत के अभिनेता वरुण की कार से एक कार पीछे से आ टकराई। बताया जा रहा है की ये भयानक हादसा उस दौरान हुआ जब अभिनेता वरुण नेशनल हाइवे 44 से बेंगलोर जा रहे थे, NH 44 पर हुयी इस जबर्दस्त भिड़ंत में दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुईं और वरुण की मर्सिडीज के तो परखच्चे ही उड़ गए।


चूंकि यह हादसा इतना ज्यादा भयानक था की जिसने भी देखा एकदम से काँप उठा। हालांकि इस एक्सिडेंट में 4 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है और सबसे बड़ी बात ये की किसी की भी जान नहीं गयी। इस घटना में अगर उनकी मर्सडीज कार का एयर बैग सही वक़्त पर खुलने की वजह से साउथ के अभिनेता वरुण बाल बाल बच गए अन्यथा यह हादसा काफी ज्यादा गंभीर हो सकता था। फिलहाल हादसे के बाद हो रही जांच में यह बात सामने आई है की वरुण की कार से टकराने वाली कार का ड्राइवर नशे में था जिसकी वजह से यह भयंकर हादसा हुआ। खुद के साथ घाटी इस सड़क दुर्घटना के बाद अभिनेता वरुण ने अपने ट्विटर हैंडेल पर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी उनके लिए दुआ करने वालों को धन्यवाद दिया।


Image result for south actor varun car accident


उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की, कार की दुर्घटना हुई लेकिन सभी सुरक्षित है और किसी को भी कोई इंजरी नहीं हुई है, आप सभी के लिए प्यार और फ़िक्र के लिए शुक्रिया। वैसे आपको यह भी बताते चलें की साउथ की फिल्मों में वरुण पिछली बार F2: Fun & Frustration में नज़र आए और अभी जल्दी ही वो फिल्म 'वाल्मीकि' में एक निगेटिव रोल निभाते नज़र आएंगे। अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: