मुकेश और नीता अंबानी के बेटे और बेटी की शाही शादियां पुरे सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं। मुकेश और नीता अंबानी ने बड़े धूमधाम के साथ अपने बच्चों की शादियां की जिसका अंदाज मीडिया में सबसे अलग दिखा। हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी के बाद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ नजर आ रहे है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता इन दिनों रोमांस का नया चेहरा बन गए है और मजे की बात तो ये है की लोगों को इस क्यूट कपल की तस्वीरें खूब पसंद आ रही है।


दरअसल 9 मार्च 2019 में देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ सात फेरे ले शादी के बंधन में बंध गए। श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं। बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां भी आकाश अंबानी की शादी में नजर आयी। शादी के बाद अब आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की रोमांटिक तस्वीरें सामने आ रही है जिनमें दोनों एक साथ अच्छे लग रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों डांस करते दिख रहे है और अपना चेहरा आकाश ने छुपा रखा है और दूसरी तरफ श्लोका मेहता उन्हें छेड़ते हुए बहुत ही प्यारी लग रही है। इंटरनेट पर ये दोनों सेलिब्रिटीज सभी का ध्यान अपनी और खींचते नजर आ रहे हैं।


Image result for akash ambani and shloka mehta latest image


आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की ये तस्वीरें नीता अंबानी के फैन पेज से शेयर की गई है। इन दोनों की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई और प्री वेडिंग फंक्शन स्विट्जरलैंड में हुआ था। बता दें कि प्री वेडिंग पार्टी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर जैसे बड़े सितारे शामिल हुए थे। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में भी कई सितारों ने शिरकत की थी। इन दोनों की शादी की तस्वीरें भी सुर्ख़ियों में छायी हुई थी। श्लोका मेहता की अंबानी परिवार के साथ डिनर करते हुए तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें आकाश और श्लोका ने मोनोक्रोम आउटफिट में दिखाई दिए थे। आपको बता दें कि पुरे इंटरनेट और लोगों की जुबान पर आकाश अंबानी की शादी का ही जिक्र था। मुकेश अंबानी ने यह शादी बड़े ही शाही अंदाज में कराई जी जिसका शानदार डेकोरेशन देखते ही बनता है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में एंटीलिया के अलावा जियो गॉर्डन को भी दुल्हन की तरह सजाया गया था। इस शादी में फूलों से सजी कृष्ण जी की मूर्ति और स्टेज ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा, इन दोनों फेमस कपल को आईपीएल में अपनी टीम को चीयर करते हुए और डिनर डेट पर भी देखा गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: